मेरा आठवाँ प्रकाशन / MY Seventh PUBLICATIONS

मेरा आठवाँ प्रकाशन  / MY Seventh PUBLICATIONS
मेरे प्रकाशन / MY PUBLICATIONS. दाईं तरफ के चित्रों पर क्लिक करके पुस्तक ऑर्डर कर सकते हैंं।

मंगलवार, 29 मार्च 2011

वार्षिक नारा.

                                               
                      वार्षिक - नारा  
                      -------------------
                      वर्ष में एक बार,
                      सिर्फ एक बार,
                      नारा लगाएँ...

                      कोएला बचाएँ,
                      पानी बचाएँ,
                      बिजली बचाएँ,
                      नदियाँ बचाएँ,
                      तेल बचाएँ,
                      आवरण बचाएँ,
                      पर्यावरण बचाएँ,

                      पर भूले रहें-
                      इंसानियत को,
                      मानवता को,
                      इन नारों के क्रियान्वयन को,
                      किसी को क्या मतलब,
                      चाहे अपने कपड़े बेचो,
                      या ईमान बेचो,

                      आज यह दुनियाँ की
                      सबसे सस्ती चीज है।
                    ..................................

2 टिप्‍पणियां:

  1. सटीक और प्रासंगिक.... ईमान बचाने की बातें होनी बंद हो गयी हैं.

    (कृपया अपनी सेटिंग में जा कर शब्द पुष्टिकरण word verification का आप्शन हटा दें)

    जवाब देंहटाएं
  2. श्री पद्म सिंह जी,

    आपका आभारी हूँ कि आपने मेरे ब्लॉग को फॉलो करना उचित समझा. लेकिन मैं ब्लॉग की इस दुनिया में नौसिखिया हूँ. आप जैसे लोगों की सहायता जरूरी होगी. आशा करता हूँ पनपने में सहयोग देंगे.

    सधन्यवाद,

    आभारी,

    एम.आर.अयंगर.

    जवाब देंहटाएं

Thanks for your comment. I will soon read and respond. Kindly bear with me.