मेरी पुस्तक "मन दर्पण" का कवर - अप्रेल मध्य तक प्रकाशित होने की संभावना.

मेरी पुस्तक "मन दर्पण" का कवर - अप्रेल  मध्य तक प्रकाशित होने की संभावना.

Flag counter MAP

Free counters!

मंगलवार, 1 जनवरी 2013

एक विचार

                   एक विचार

              कहा नहीं था किसी ने मुझसे,
              मुझको प्यार करो,
              मैंने प्यार किया भी था ,
              तो अपना मर्जी से,

              कितना प्यार करूंगा यह,
              मुझको भी पता नहीं,

              पता उन्हें भी तभी लगेगा ,
              जब मैं इजहार करूं,
              या जब वह एहसास करे
               
              कोई बताए क्या रक्खा है 
              रोने धोने में,
              तब तक दिन भी कट जाएँगे, 
              जगने सोने में.      

                            जाने कितना समय लगेगा,
              इनके होने में,
              बीत ही जाए जीवन मेरा ,
              स्वप्न सलोने में,

              एम.आर.अयंगर
              8462021340
एक टिप्पणी भेजें